शहडोल, म.प्र.: यूपी STF की टीम राजू निगम जोकि कानपुर एनकाउंटर के मुख्य दोषी विकास दुबे का साला है कि तलाश में आई थी।

शहडोल, म.प्र.: यूपी STF की टीम राजू निगम जोकि कानपुर एनकाउंटर के मुख्य दोषी विकास दुबे का साला है कि तलाश में आई थी। उस क्रम में उसके बेटे को पूछताछ के लिए लेकर गई है। आज राजू निगम और उनकी पत्नी ने हमें संपर्क कर पुलिस का पूरा सहयोग करने की सहमति जताई है: प्रतिमा मैथ्यु ASP 

शहदोल,म.प्र:"विकास दुबे(कानपुर एनकाउंटर का मुख्य दोषी)मेरा बहनोई है। काम के सिलसिले में मैं कहीं गया था और मेरा फोन यहीं छूट गया था।STFयूपी की टीम मेरे बेटे को पता नहीं कहां ले गई है। 15साल से मेरा कानपुर से कोई नाता नहीं है। चाहे आप मेरी 10साल पुरानी कॉल डिटेल निकाल के देख लें।" 

कानपुर मुठभेड़ में घायल हुए लोगों की स्थिति अब ठीक है,सब लोग खतरे से बाहर हैं।लेकिन जब तक हम विकास दुबे और उनके साथियों  को गिरफ्तार नहीं कर लेते तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे।हमारी40टीमें और STFटीमें इसमें लगातार कार्य कर रही हैं:प्रशांत कुमार (ADG लॉ एंड ऑर्डर),UP

हमें इसके (विकास दुबे)बारे में भी ये सूचना मिली थी कि वो अपने घर में हथियार छिपा के रखता है। पूरे घर को सर्च किया गया तब इसके घर से 2 किलो विस्फोटक पदार्थ, 6 तमंचे,15 देशी बम, 25 कारतूस बरामद हुए हैं: यूपी के ADG (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार KanpurEncounter

Post a Comment

0 Comments